Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

छुलहा स्टेशन के पास ट्रेन से कट कर 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत

छुलहा स्टेशन के पास ट्रेन से कट कर 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत

बुधवार, 1 फ़रवरी 2023

/ by News Anuppur

छुलहा स्टेशन के पास ट्रेन से कट कर 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत
अनूपपुर। रेलवे स्टेशन छुलहा मे बीती रात ट्रेन से अचानक उतरते समय 40 वर्षीय का पैर फिसल कर ट्रेन के नीचे आ जाने से कई हिस्सों में कट जाने से मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी सूचना स्टेशन मास्टर द्वारा सूचना जीआरपी पुलिस को दी गई। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त उसके पास से मिले मोबाइल फोन सहित अन्य के माध्यम करते हुये सूचना परिजनों को देते हुये पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिये जिला चिकित्सालय अनूपपुर भेजा गया। जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है।

मामले की जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन अनूपपुर के स्टेशन मास्टर द्वारा जीआरपी चैकी अनूपपुर को सूचना दी कि 1 फरवरी की रात 12.30 बजे मालगाड़ी के चालक ने बताया कि अनूपपुर-जैतहरी रेलखंड के मध्य छुलहा स्टेशन के पास एक व्यक्ति मृत स्थिति में रेल लाइन के पास पड़ा हुआ है। जहां मौके में पहुंची जीआरपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर स्थल निरीक्षक करते हुये शव की शिनाख्त करते हुये की गई। जहां शव की पहचान जैतहरी थाना अंतर्गत वेंकटनगर निवासी सचिन उपाध्याय पिता शंकर उपाध्याय उम्र 40 वर्ष के रूप में हुई। मृतक के परिजनों ने बताया कि सचिन उपाध्याय शादी समारोह में शामिल होने भोपाल गया था, जहां से भोपाल-बिलासपुर ट्रेन से वापस आना था। 

संभावना जताई जा रही है कि छुलहा स्टेशन में ट्रेन धीमी होने के कारण मृतक ने उतरने का प्रयास किया, लेकिन चलती ट्रेन से उतरते समय वह ट्रेन की नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR