Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई बाइक चोरी का आरोपी गिरफ्तार, 5 बाइक जब्त

कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई बाइक चोरी का आरोपी गिरफ्तार, 5 बाइक जब्त

शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023

/ by News Anuppur

कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई बाइक चोरी का आरोपी गिरफ्तार, 5 बाइक जब्त

जिले के अन्य थाना की पुलिस भी कर रही पूछताछ, गिरोह का हो सकता है पर्दाफाश

अनूपपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनायें बढ़ती जा रही थी, जिसको देखते हुये पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र पवाॅर ने चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिये पूर्व अपराधियों, जेल से रिहा अपराधियों की नियमित चेकिंग करने निर्देशित जारी किए गए थे। जहां मुखबिर से वाहन चोरी करने वाले संदेही की सूचना मिली। जिस पर कोतवाली पुलिस ने संदेही तोमेश्वर पिता घनश्याम राठौर उम्र 25 वर्ष निवासी फाटक टोला लालपुर थाना गौरेला छत्तीसगढ़ को पकड़ते हुये उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई। जिस पर आरोपी ने कोतवाली क्षेत्र से माह सितम्बर से जनवरी तक लगभग 5 बाइक की चोरी करना स्वीकार किया। जिस पर पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 5 बाइक जब्त करते हुये उसके खिलाफ मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है।

मामले की जानकारी देते हुये कोतवाली निरीक्षक अमर वर्मा ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र से लगातार बाइक की चोरी होने की शिकायत पहुंच रही थी, जहां मुखबिर से एक संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिली। जिस पर संदिग्ध तोमेश्वर राठौर को पकड़ते हुये उससे पूछताछ की गई। जिस पर उसने बाइक की चोरी करना स्वीकार करते हुये बताया की वह सब्जी मंडी अनूपपुर सब्जी बेचने आता था और उसके द्वारा डुप्लीकेट चाॅबी से वाहनों की चोरी करता था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 5 बाइक जिनमें सीजी 10 एएफ 6444, एमपी 65 एमए 3339, एमपी 65 एमए 2097, एमपी 18 एमएच 3768 एवं एमपी 18 एमए 2725 को जब्त करते हुये चोरी का मामला दर्ज किया गया है। 

जानकारी के अनुसार जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई बाइक चोरी के मामले में कई थाना क्षेत्रों की पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जहां संभावना जताई जा रही है कि अन्य थानों की बाइक चोरी का खुलासा हो सकता है। जिसमें कोतमा व रामनगर पुलिस भी अपने थाना क्षेत्रों में हुई बाइक की चोरी होने के संबंध में गहन पूछताछ में जुटी हुई है। इसके साथ ही उक्त बाइक की चोरी करने पर उसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है, जिससे बाइक चोरी के गिरोह का पर्दाफाश हो सके।

उपरोक्त संपूर्ण कार्यवाही में पुलिस अधीक्षक जीतेंद्र सिंह पवार के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक अमर वर्मा, सहायक उपनिरीक्षक नागेश सिंह, सुरेंद्र सिंह, महिपाल नामदेव, प्रधान आरक्षक महेंद्र राठौर, राजेश कंवर, शेख रशीद, आरक्षक प्रकाश तिवारी एवं सायबर सेल के आरक्षक राजेंद्र अहिरवार, पंकज मिश्रा एवं राजेंद्र केवट का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR