Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

आपसी विवाद को लेकर 25 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

आपसी विवाद को लेकर 25 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या

गुरुवार, 30 मार्च 2023

/ by News Anuppur

अनूपपुर। थाना राजेन्द्रग्राम क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सरवाही में 30 मार्च की सुबह लगभग 11.30 बजे दो लोगो के बीच अचानक से हुये विवाद इतना बढ़ गया कि पूरन सिंह मरावी ने राजेन्द्र यादव के साथ मारपीट करते उसके सिर में पत्थर से मारने के साथ उसका गला दबा दिया। जहां आसपास के लोगो राजेन्द्र यादव पिता सुखना यादव उम्र 25 वर्ष को बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र राजेन्द्रग्राम लाये, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा तैयार करते हुये शव को पीएम के लिये भेजा गया, जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

मामले की जानकारी के अनुसार कमल साहू पिता संतराम साहू ने थाना पहुंच सूचना दी कि 30 मार्च की सुबह लगभग 11.30 बजे उसके साथ राजेन्द्र कुमार यादव एवं राकेश यादव ग्राम सरवाही रोड स्थित किराना के ठेले में खड़े थे। उसी समय पूरन सिंह मरावी वहां पहुंचा कर राजेन्द्र कुमार यादव से किसी बात को लेकर उसके साथ अपशब्दो का प्रयोग कर झगड़ा करने लगा और अचानक पास रखे ईट से उसके सिर पर मारने के साथ उसका गला दबा दिया। राजेन्द्र कुमार यादव के बेहोश हो जाने पर गांव के अन्य लोग वहां पहुंच गये। जिन्हे देखकर पूरन सिंह मरावी वहां से भाग निकला। जिसके बाद सभी लोगो ने राजेन्द्र कुमार यादव को बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र राजेन्द्रग्राम ले गये। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई, जहां पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है।

पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी पूरन सिंह मरावी की तलाश करने के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर आसपास के लोगो से पूछताछ की जा रही है। दोनो के बीच विवाद का कारण भी अभी तक नही पता चल सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR