Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

इंस्टाग्राम से चढ़ा प्यार का परवान पहले जंगल और अंत में पहुंचा थाना

इंस्टाग्राम से चढ़ा प्यार का परवान पहले जंगल और अंत में पहुंचा थाना

गुरुवार, 13 अप्रैल 2023

/ by News Anuppur

शादी करने से युवक ने किया मना, तो महिला ने दुष्कर्म की कर दी शिकायत, आरोपी गिरफ्तार

अनूपपुर। इंस्टाग्राम से चढ़ा प्यार का परवान इस कदर बढ़ा की पहली मुलाकात जंगल में शुरू हुई और बाद में तलाकशुदा महिला ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की शिकायत थाना पहुंचकर खत्म हुई, मामला कोतवाली थाना क्षेत्र महिला के साथ दुष्कर्म से जुड़ा हुआ है। 

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि वर्ष 2021 में उसकी मुलाकात शुभम सोनी से इंस्टाग्राम से हुई थी। जहां इंस्टाग्राम में कुछ दिनों चली लंबे मैसेज के बाद दोनो ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर तक दे दिया और उसके बाद लगातार फोन प्यार मोहब्बत का सिलसिला शुरू हुआ और एक दूसरे से शादी करने की कसमे खाते हुये मेल मिलाप करना शुरू कर दिये। महिला ने अपने तलाकशुदा होने की बात भी बताई, लेकिन युवक ने उसे शादी करने का भरोसा दिलाया। 

मोबाइल से लगातार बाद करने के तीन माह बाद 1 जनवरी 2022 को शुभम सोनी ने महिला को शहडोल से अनूपपुर लेकर आया और शहर की तरह ना लाकर सांधा तिराहा हाईवे रोड के पास के जंगल में ले गया, महिला ने बताया कि सांधा के जंगल में युवक ने उसके साथ जबरदस्ती सबंध बनाया था और उसके बाद वह लगातार एक दूसरे से अनूपपुर में मिलते रहे।  और अंत में वो समय आया जब महिला ने युवक पर शादी करने का दवाब बनाना शुरू की तो युवक ने अचानक से शांदी करने से इंकार करते हुये महिला का फोन ही उठाना बंद कर दिया। जहां पीड़िता 10 अप्रैल को रात लगभग 9 बजे युवक के घर पहुंच गई। जहां युवक ने महिला को शादी करने से साफ इंकार कर दिया। पीड़िता ने बताया कि वह युवक को शादी करने बहुत समझाई। लेकिन युवक के ना मनने पर उसने सारी बाते अपने पिता को बताते हुये कोतवाली अनूपपुर में शिकायत दर्ज करवाई। जहां महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शुभम सोनी के खिलाफ धारा 376, 376(2)(एन) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR