Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

CM शिवराज सिंह का रोड शो देखने पहुंचे सैकड़ो लोगो की कटी जेब

Anuppur News, Cm's roadshow in Anuppur, CM will come to anuppur, Jeb Katra

बुधवार, 9 अगस्त 2023

/ by News Anuppur

पुलिस की निरंकुशता पर उठे सवाल, जिला बन बैठा अपराधियों का गढ़

अनूपपुर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के तुलसी महाविद्यालय अनूपपुर से अमरकंटक तिराहा तक रोड शो कार्यक्रम के दौरान उन्हे देखने पहुंची भीड़ में घुसकर जेब कतरों ने कई लोगो की जेबों को काट लिया गया। शासकीय तुलसी महाविद्यालय से अमरकंटक तिराहा तक चले मुख्यमंत्री के रोड शो में जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन साथ चल रही थी। इसके साथ ही जिले के समस्त थानों से पुलिस बल को बुलाकर चप्पे-चप्पे में लगाया गया था। बावजूद जेब कतरों ने सीएम के रोड़ शो में भीड़ का फायदा उठाते हुए पुलिस को चकमा देकर सैकड़ो लोगो की जेबो को बड़ी आसानी से काट लिया। 

पुलिस की सुरक्षा पर खड़े हुए सवाल

तुलसी महाविद्यालय अनूपपुर से अमरकंटक तिराहे तक लगभग 3 किमी के इस रोड शो में जहां चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात था, इसके साथ ही सीएम के काफिला के साथ ही स्वयं पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पवाॅर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन, एसडीओपी कीर्ति बघेल, कोतवाली अनूपपुर के कार्यवाहक निरीक्षक अमर वर्मा द्वारा सुरक्षा बनाये रखने नजर रखे हुये थे। लेकिन इन सब के बीच शिवराज सिंह चैहान को देखने पहुंचे लोगो की जेब पर जेब कतरों ने अपना निशाना साधते हुए उनकी जेब काट लिया। जिसके बाद पुलिस की सुरक्षा पर कई सवाल खड़े हो गये। जेब कतरों ने जनप्रतिनिधियों, समाजसेवी, पत्रकारों सहित आमजनों की जेबो तक को नही छोड़ा।

जेब कतरों ने इन लोगो की जेबों पर डाला डांका

अनूपपुर जिले में लगातार बढ़ रहे अपराध को रोकने में अनूपपुर पुलिस हमेशा नाकाम साबित रही है। जहां आये दिन जुआं, शराब, कबाड़ के माफियाओं को छुट देने के बाद धीरे धीरे जिले में चोरी, लूट, डकैती, हत्या, दुष्कर्म की घटनाओं में बीते 8 माह से बढ़ोत्तरी हो चुकी है। वहीं पुलिस की नाकामी को देखते हुये जहां जिले भर में रोष व्याप्त है। वहीं मुख्यमंत्री के रोड शो कार्यक्रम में दो दर्ज लोगो के पर्स को जेब कतरों ने काट लिया। जानकारी के अनुसार जेब कतरों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोज द्विवेदी के जेब से 10 हजार, ब्राम्हण समाज सुधारक सेवा समिति के जिलाध्यक्ष राम प्रकाश द्धिवेदी के जेब से 5 हजार रूपये से भरा नगद पर्स, पत्रकार वीरेन्द्र राठौर की जेब से 2 हजार नगद,  भूधर राठौर का 4 हजार नगद, सिद्धार्थ गौतक का 6 हजार एवं भारत विकास परिषद के जिलाध्यक्ष राज किशोर तिवारी 3.5 सोने की चैन ही पार कर दिये। इनमें कई ऐसे लोग है जिनका जेब कटने के बाद मायूस वा पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर घर को निकल गये।

अपराधिक गढ़ बना अनूपपुर जिला, पुलिस पूरी तरह से फेल

पुलिस की नाकामी की वजह से अनूपपुर जिला अपराधियों को गढ़ बन चुका है, लगातार बढ़ते अपराधो से जहां आमजन में पुलिस के खिलाफ जमकर आक्रोश देखा गया। इसके बावजूद जिले में अपराधिक गतिविधियों रूकने का नाम नही ले रही है। अब जिले में चोरी, डकैती, लूटपाट, दुष्कर्म तथा हत्या जैसे गंभीर अपराध बढ़ चुके है। इसका जीता जागता उदाहरण मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के रोड शो में देखने को मिला, जहां चप्पे चप्पे में तैनात भारी पुलिस बल के बाद जेब कतरे आमजन को जेब में डांका डाल कर निकल गये। इससे पता चलता हैं कि जिले में पुलिस की क्या हालत हैं। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में शहडोल जिले के एडीजी सहित 33 जिलों के एसपी और भारी फोर्स होने के बावजूद पॉकेट मार गैंग हाथ साफ करती रही और पुलिस असहाय बनी रही।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR