Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Viral News: शासकीय निर्माण को बंद कर चिपकाया पोस्टर, लिखा गुंडो व बदमाशों के आंतक से परेशान

Viral News, Anuppur News, Madhay Pradesh News, Madhay Pradesh

शनिवार, 5 अगस्त 2023

/ by News Anuppur

अनूपपुर। जिले में गुंडा बदमाशों का आंतक व डर इतना बढ़ गया है कि अब शासकीय कार्य में बाधा पहुंचा रहे गुंडे बदमाशों से बचने के लिये निर्माणाधीन एमपीईबी सब स्टेशन में साईट इंजीनियर ने एक पोस्टर चस्पा किया, जिसमें साफ लिखा हुआ है कि गुंडों बदमाशों के आंतक वा डर से परेशान होकर सब स्टेशन का निर्माण कार्य अनिश्चिित काल तक के लिये बंद कर दिया गया है। उक्त पोस्टर के सोशल मीडिया में वाॅयरल होने के बाद पुलिस की जमकर किरकिरी होना भी शुरू हो गई है। मामला देवहरा चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धिरौल में बने रहे एमपीईबी सब स्टेशन का है। 

जानकारी के अनुसार ग्राम धिरौल में आरडीएसएस योजना अंतर्गत 3 करोड़ की लागत से एमपीईबी सब स्टेशन का निर्माण कार्य किया जा रहा है। लेकिन धिरौल के गुंडों व बदमाशों के आंतक से परेशान होकर साइट सुपरवाईजर अमित सिंह सेंगर ने निर्माण स्थल में एक पोस्टर चस्पा कर अनिश्चित काॅलीन काम स्थगित करने की सूचना दे दी। इतना ही नही इस पोस्टर में साफ-साफ लिखा है कि धिरौल के गुंडे बदमाशों के आंतक के कारण कार्य को स्थगित किया गया हे। पूरे मामले में कार्यपालिक अभियंता राकेश अमपुरी ने बताया कि साइड सुपरवाइजर के साथ कुछ लोगो द्वारा गाली-गलौज और मारपीट की है। जिसके कारण साइट सुपरवाइजर डर की वजह से काम बंद कर दिया। सोशल मीडिया में वाॅयरल इस पोस्टर की जानकारी अब तक पुलिस को नही मालूम है। जबकि इस पोस्टर की हर व्यक्ति ने जमकर आलोचना की है।

जिले में लगातार हो रही घटनाओं के बाद अब जिलेवासी अब चितिंत है। वहीं आमजनों की सुरक्षा कर पाना अब पुलिस के लिये चुनौती है, जनचर्चा के दौरान लोगो ने अनूपपुर पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिये है तथा जिले में हो रही अपराधिक गतिविधियों की चर्चा में संल्पिता तक के आरोप लगा चुके है। सोशल मीडिया में आये दिन पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े है, बावजूद इसके आज भी अनूपपुर पुलिस अपने की ध्येय वाक्य देश भक्ति जनसेवा से कोसो दूर भाग रही है, जो अनूपपुर जिले के लिये शर्मनाक साबित हो रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR