Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Indore News: क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार कर 4 पिस्टर किया जब्त

Pistol News Today,Pistol News India,Hathiyar News Today,Hathiyar News Live

बुधवार, 11 अक्तूबर 2023

/ by News Anuppur

इंदौर। विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए अवैध हथियार की तस्करी करने वाला आरोपी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 4 अवैध फायर आर्म्स जब्त करते हुये आदतन आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुये थाना सिविल लाइन देवास में मामला पंजीबद्ध किया गया है। जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी फायर आर्म्स के अपराध में पहले भी जेल जा चुका है।

क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लखानी फैक्ट्री मंदिर के पास एक व्यक्ति फायर आम्र्स सप्लाई करने के लिए घूम रहा है। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम और आजाद नगर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मुखबिर के बताए स्थान से संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा। आरोपी ने अपना नाम दानिश मोहम्मद निवासी ग्राम रसलपुर थाना औद्योगिक क्षेत्र देवास बताया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 4 पिस्टल मिली, उसके संबंध में वैध लाइसेंस नहीं दिखाया, जिसके बाद आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी दानिश ने अवैध पिस्टल ग्राम सतीपुरा भगवानपुरा जिला खरगोन के सिकलीकर से लाने की बात बताई। आरोपी ने अभी तक 40 से अधिक अवैध पिस्टल देवास जिले में खपाना स्वीकार किया।

पहले भी जा चुका है जेल

आदतन आरोपी थाना सिविल लाइन देवास में पंजीबद्ध फायर आर्म्स के अपराध में पहले भी जेल जा चुका है. आरोपी से देवास पुलिस ने पिछले कुछ वर्षो में करीबन 10 अवैध फायर आर्म्स जप्त भी किए है. आरोपी दानिश के कब्जे से 4 अवैध पस्टिल जब्त कर थाना आजाद नगर में अपराध धारा 25 आम्र्स एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है, जिसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही हैं. आरोपी से उसके नेटवर्क आदि के संबंध में भी विस्तृत पूछताछ की जा रही है।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR