Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Gwalior News: सरपंच के हत्या मामले में इंदौर के पीएफ कमिश्नर सहित पांच पर 5-5 हजार का इनाम घोषित

Gwalior News, Madhay Pradesh News,Gwalior,Sarpanch

मंगलवार, 10 अक्तूबर 2023

/ by News Anuppur

गांव में दूसरे दिन भी रहा तनाव की स्थिति, भारी पुलिस बल तैनात

ग्वालियर। घाटीगांव क्षेत्र के बन्हेरी ग्राम के सरपंच विक्रम रावत की हत्या के आरोपियों की पुलिस अभी तलाश कर रही है। सभी आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर बने हुए हैं। इस बीच ग्वालियर पुलिस ने उक्त सनसनीखेज हत्याकांड की साजिश रच कर घटना को अंजाम देने के आरोप में इंदौर के पीएफ कमिश्नर मुकेश रावत को मुख्य आरोपी बनाते हुए उनके सहित 5 अन्य लोगों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस ने मुकेश रावत, अतेंद्र रावत, पुष्पेंद्र रावत, बंटी रावत और एक अन्य  के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

गौरतलब है कि बीते दिवस कांग्रेस के समर्थक माने जाने वाले सरपंच विक्रम रावत की पड़ाव थाना क्षेत्र में लोको शेड के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सरपंच विक्रम रावत कांग्रेस से जुड़े हुए थे। उनके सिर में चार गोली लगी थी। वहीं इस घटना के बाद सरपंच के परिजनों ने आरोपियों के घरों में आग लगा दी थी, गाँव में गोलीबारी भी हुई थी। अभी गांव में तनाव बना हुआ है, लिहाजा पुलिस बल तैनात है।

भीड़ ने 40 घर और 16 वाहनों को फूंका

गुस्साई भीड़ ने विरोधी पक्ष के लगभग 40 घरों में आग लगाकर उसे फूंक डाला था। इसके अलावा 16 वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। इन वाहनों में अनाज से भरे कई ट्रैक्टर भी शामिल थे। इतना ही नहीं भीड़ ने खेत में काट कर रखी हुई फसल और दर्जनों मवेशियों को भी जला दिया था। एडी. एसपी निरंजन शर्मा कल से ही बन्हेरी गांव में डेरा डाले हुए है। वहीं एसएसपी राजेश सिंह चंदेल और एडिशनल एसपी अखिलेश रेनवाल भी मृतक का अंतिम संस्कार होने तक गांव में मौजूद रहे। इस आगजनी में लगभग 4 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR