Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Khandwa News: घर के बाहर सो रहे लोगो पर पलटी पिकअप, एक की मौत, चार घायल

Khandwa News, madhay Pradesh News, Road Accident News Khandwa, Accident News

बुधवार, 11 अक्तूबर 2023

/ by News Anuppur

खंडवा। जिले में तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिला। हिट-एंड-रन में बेकाबू पिकअप सडक किनारे सो रहे लोगों पर चढने के बाद उन पर पलट गई। जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 4 अन्य गंभीर हैं। जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला पंधाना के आरुद का है, जहां सुबह अचानक टमारटर से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे सो रहे लोगों पर पलट गई। जिसमें एक की मौत हो गई है। वहीं चार लोग गंभीर घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक बलिराम उम्र 23 पिता नंदराम निवासी सांईंखेड़ा तहसील झिरन्या के शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। फिलहाल घायलों का उपचार पंधाना स्वास्थ्य केंद्र में जारी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पिकअप चालक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रक में घुसी बोलेरो, 10 जख्मी

श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो पिकअप और ट्रक में टक्कर हो गई। मंगलवार तडके 4 बजे हुए हादसे में 10 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हुए हैं। घटना हरसूद रोड पर रुधि टोल नाके पास हुई। श्रद्धालु सिवनी मालवा जिले से खंडवा में दादाजी धूनीवाले महाराज के दर्शन करने आ रहे थे।

सूचना मिलते ही 4 एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं। जिनके माध्यम से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि हरसूद की ओर से आ रही पिकअप ट्रक में घुस गई। ट्रक खंडवा से हरसूद की ओर जा रहा था। एंबुलेंस चालक मुकेश पगारे के अनुसार, पूरी टीम ने घायलों की तत्काल मदद करते हुए उन्हे जिला अस्पताल भेजा। 10 से ज्यादा लोग थे, जिन्हें गंभीर चोटें आई है। हादसा रुधि टोल टैक्स के पास गिट्टी खदान चढ़ाई उतरने की जगह पर हुआ है। एंबुलेंस पायलट व ईएमटी मुकेश पायलट, विक्रम बोस, समीर खान, योगेश झा, शिवम पटेल, धीरज, गंगा प्रसाद, राजेश बागरी ने मदद की। घायलों को खंडवा जिला अस्पताल लाया गया। वहीं गंभीर घायलो को इंदौर रेफर कर दिया गया है।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR