Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

एसपी को चैलेंज देने वाली सूचना निकली भ्रामक, बोले सब अफवाह

Anuppur News, Anuppur Samachar, Anuppur Police, news Anuppur, MP News, Madhay Pradesh News

गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024

/ by News Anuppur

 

मामला निकला दो युवको की आपसी रंजिश में मारपीट का 

अनूपपुर। कोतमा थाना क्षेत्र में रेत के अवैध उत्खनन एवं परिवहन की लगातार शिकायतों के बावजूद खनिज विभाग एवं कोतमा पुलिस द्वारा कार्यवाही नही किए जाने से जुड़ा है, मामला सोशल मीडिया में चल रही अफवाहे पुलिस अधीक्षक को रेत की गाड़ी पकडऩे के लिए फोन पर दिए गए चैलेंज से जुड़ा हुआ है। जब इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पवॉर से जानकारी ली गई, तो उन्होने इस पूरे मामले को नाकारते हुए बताया कि 20 फरवरी की रात को मेरे पास रेत के अवैध उत्खनन एवं परिवहन किए जाने की सूचना मिली थी, जिस पर मेरे द्वारा कोतमा सहित भालूमाड़ा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सभी रेत खदानों में पुलिस टीम भेज कर जांच की गई थी, लेकिन टीम को कोई भी वाहन रेत का परिवहन करते नही मिला था। वहीं कोतमा पुलिस ने दो युवको के बीच हुए आपसी लड़ाई पर एक युवक पर धारा 151 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है, वहीं दूसरे युवक पर भी मामला दर्ज किया जाएगा।

यह था मामला 

मामले की जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पवॉर के निर्देशन में 20 फरवरी को रेत के अवैध उत्खनन एवं परिवहन पर लगे वाहनों पर कार्यवाही करने हेतु पुलिस टीम को निर्देशित किया गया। जिसके लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई थी, जो अलग-अलग क्षेत्रों में रेत के अवैध उत्खनन एवं परिवहन में लगे वाहनों पर कार्यवाही करने हेतु सर्चिंग कर रही थी। इस दौरान कोतमा क्षेत्र अंतर्गत नेशनल ढ़ाबे के पास शुक्ला ढ़ाबे के पास दो युवको के बीच चल रहे आपसी विवाद वा मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनो युवको को थाना ले आई, जहां पर कोतमा पुलिस ने एक युवक पर रात के समय लड़ाई वा मारपीट करने के मामले में 21 फरवरी को प्रतिबंद्वात्मक कार्यवाही की गई है। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पवॉर ने बताया की सोशल मीडिया में मुझे फोन पर दिए गए चैलेंज से संबंधित सभी बातें वा सूचना पूरी तरह से निराधार है। 

दो युवको के बीच था आपसी विवाद 

पूरे मामले की जानकारी देते हुए कोतमा थाना प्रभारी सुन्द्रेश मरावी ने बताया कि पूरा मामला शुक्ला ढ़ाबा के पास का है, जहां पुलिस टीम ने संदीप मिश्रा एवं नीलेश खरे के बीच पुरानी रंजिश को लेकर वाद विवाद हो रहा था। जहां समझाईश के बाद भी नही मानने पर पुलिस की उपस्थिति की अवहेलना करने पर संदीप मिश्रा निवासी लहसुई कैंप को गिरफ्तार किया गया, लेकिन मौका देखाकर नीलेश खरे निवासी बदरा वहां से भाग गया था। जिस पर पुलिस ने संदीप मिश्रा के खिलाफ धारा 151, 107, 116(3) के तहत गिरफ्तार किया गया, जिससे नगर की शांति कायम रहे। वहीं नीलेश खरे के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

इनका कहना है

पूरा मामला दो युवको के पुरानी रंजिश वा आपसी विवाद का है, जिस पर कोतमा पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई है। इस मामले को किसी दूसरी तरफ खींचा गया है, जो गलत है। 

जितेन्द्र सिंह पवॉर, पुलिस अधीक्षक अनूपपुर

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR