Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

वॉटर पार्क सकरा में 16 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत

Anuppur News, Anuppur Samachar, Water Park Sakra, Water Park Anuppur,

शनिवार, 11 मई 2024

/ by News Anuppur

परिजनों ने पार्क निर्माण के संचालन एवं सुरक्षा नियमों की अनदेखी का लगाया आरोप

अनूपपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सकरा में स्थित वॉटर पार्क में डूबने से 16 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। जहां वॉटर पार्क में मालिक सहित मृतक के दोस्तो द्वारा उसे जिला चिकित्सालय अनूपपुर में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद वॉटर पार्क सहित स्वीमिंग पुल में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। वहीं वाटर पार्क के निर्माण और संचालन में नियमों की अनदेखी का मामला सामने आया है, जबकि उक्त वॉटर पार्क अभी भी निर्माणाधीन है। 

मामले की जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मो. इसराम मन्सूरी ने बताया कि 11 मई को शुभम प्रजापति पिता शिव प्रसाद प्रजापति उम्र 16 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 4 बुढ़ार जो कि अपने 5 दोस्तों के साथ घर में अमरकंटक जाने की बात कहकर निकला था और ग्राम सकरा स्थित वॉटर पार्क में घूमने गया था। जहां दोपहर लगभग 2.30 बजे दोस्तो के साथ वॉटर पार्क में नहा रहा था। मृतक के दोस्तो ने बताया कि हम सभी दोस्त नहा के निकले थे, लेकिन शुभम दोबारा नहाने चला गया, इस बीच पानी अधिक होने के कारण वह डूब गया।  पूरे मामले में घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। जहां सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए है। 
जिला अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने पीएम कराने से मना करते हुए पहले वॉटर पार्क सकरा जाकर स्थल परिक्षण कराए जाने की मांग पुलिस से रखी गई, जहां पुलिस की समझाईश वा नियमानुसार कार्यवाही के आश्वासन के बाद मृतक के परिजनों ने शव का पीएम कराने राजी हुए। जिसके बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए शव को पीएम के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR