Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

35 वर्षीय युवक का मिला शव, पुलिस जुटी जांच में

Rajendgram News, Anuppur News, Anupur Police, Mp News, Madhay Pradesh News,

शनिवार, 11 मई 2024

/ by News Anuppur

पुलिस की सक्रियता से अज्ञात शव की हुई शिनाख्त

अनूपपुर। राजेन्द्रग्राम थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बर्घरा के जंगल में 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव देखे जाने पर सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई, जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सूचना देते हुए एफएसएल एवं डॉग स्कॉट की टीम ने मौके पर पहुंच निरीक्षण किया गया, वहीं पूरे मामले में पुलिस ने आसपास के लोगो से शव की शिनाख्त कराई गई। जहां उसकी पहचान परसराम पिता शिवलाल आर्मो निवासी ग्राम रहंगी थाना करंजिया छ.ग. के रूप में पहचान की गई है। 
मामले की जानकारी के अनुसार ग्राम बर्घरा के जंगल में मानसिक रूप से विक्षिप्त परसराम उम्र 35 वर्षीय अज्ञात शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए पंचनामा तैयार करते हुए शव को पीएम हेतु अस्पताल भेजते हुए मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई। पूछताछ में आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था, जो कई दिनों से गांव सहित आसपास घूमते हुए देखा गया था। जहां पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए शव का पीएम हेतु भेजा गया था। 

पुलिस की सक्रियता से हुई पहचान

युवक के शव मिलने की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मो. इसरार मंसूरी ने मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया गया, जहां मृतक के शरीर में कोई भी चोट के निशान नही थे, जिन्होने शव पहचान के लिए आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की गई। लेकिन पहचान नही हो पाने पर आसपास से सटे दूसरे जिले के विभिन्न थानों की पुलिस से संपर्क कर वाट्सएप के माध्यम से युवक की फोटो भेज कर पहचान करने की कोशिश की गई। जहां पुलिस को कामयाबी भी मिली और वाट्सएप के माध्यम से मृतक के परिजनों ने राजेन्द्रग्राम पुलिस से संपर्क कर थाने पहुंचे गये। परिजनों ने बताया कि परसराम आर्मो जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त था तथा मंगलवार को घर से निकल गया था, जिसकी पता तलाश की जा रही थी, लेकिन उसका कोई पता नही चल सका था। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR