Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

भाजपा नेता वा उनके पुत्रों ने मिलकर की हत्या, मामला करनपठार थाना क्षेत्र का

Anuppur Police News, Rajendgram News, Anuppur News, Anuppur Samachar,

मंगलवार, 25 जून 2024

/ by News Anuppur

पत्थरों से चेहरा कुचल कर की थी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

अनूपपुर। थाना करनपठार क्षेत्र अंतर्गत 20 जून की देर शाम लोहारिन टोला में वंश गोपाल यादव उम्र 32 वर्ष की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। जहां 21 जून को मृतक का भाई ललन यादव ने थाना पहुंचकर हत्या किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई गई। जहां हत्या के चश्मदीद रहे ललन यादव ने बताया कि भाजपा नेता बाबूलाल सिंह मार्को ने अपने पुत्रों और भांजे के साथ मिलकर उसके भाई को मौत के घाट उतार दिया है। जानकारी के अनुसार 90 के दशक में बाबूलाल मार्को पुष्पराजगढ़ क्षेत्र में भाजपा के बड़े नेता थे। उसने वर्ष वर्ष 1993 और 98 में भाजपा के टिकट से विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था। फिलहाल पुलिस में धारा 302 के तहत मामला दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, एक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

यह था मामला 

मामले की जानकारी देते हुए ललन यादव ने बताया कि 20 जून की रात वह अपने छोटे भाई वंश गोपाल के साथ साप्ताहिक बाजार करने करपा गया था, जहां वापस घर लौट रहा था। तभी लोहारिन टोला के पास बाबूलाल मार्को अपने पुत्र राघवेंद्र सिंह, धनेश्वर तथा भांजे पुष्पराज के साथ रास्ते में खड़ा था। जैसे ही हम दोनों भाई मनीराम बैगा के खेत के पास पहुंचे, तभी चारों ने हमें घेर लिया। मैं किसी तरह जान बचाकर वहां से भागा। बाबूलाल सिंह कह रहा था कि दोनों को मार दो बाकी मैं देख लूंगा कुछ नहीं होगा।घर जाकर पूरे मामले की जानकारी मैंने अपने परिजनों और पड़ोसियों को दी।

पत्थर से चेहरा कुचल कर दी थी हत्या 

21 जून की सुबह मनीराम के खेत के समीप वंश गोपाल यादव का शव देखा गया। चेहरे को पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या की गई थी। पुलिस ने चारों आरोपियों के विरुद्ध धारा 302, 34 के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जहां आरोपियों ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है। वही हत्या का मुख्य आरोपी बाबूलाल मार्को अब भी फरार हैं। 

बेटे की हत्या का बदला लेना की हत्या 

पूरे मामले पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इसरार मन्सूरी ने बताया कि बाबूलाल मार्को के बेटे की हत्या ललन यादव ने की थीं। हत्या का बदला लेने के लिए बाबूलाल मार्को ने हत्या की साजिश रची और ललन यादव के भाई वंश गोपाल यादव की हत्या कर दी थी।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR