Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

संदिग्ध हालत में मिला 27 वर्षीय युवक का शव, जहरीली शराब से मौत की संभावना

Anuppur Samachar, Anuppur News, Crime News Anuppur, Mp News,

मंगलवार, 11 जून 2024

/ by News Anuppur

मृतक बब्बू मार्को

परिजनों ने हत्या की आशंका की जाहिर, निष्पक्ष जांच की मांग पर अड़े

अनूपपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत न्यायालय के पीछे वार्ड क्रमांक 10 उजींर बगीचा के पास संदिग्ध हालत में 27 वर्षीय युवक का शव औधे मुंह पड़ा मिला, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए पंचनामा तैयार कर शव को पीएम हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है। 

मामले की जानकारी के अनुसार 11 जून की शाम 6 बजे उंजीर बगईचा भड़री तालाब के पास बगार में औधे मुंह अज्ञात युवक का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी गई, जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव सहित घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। जहां युवक की पहचान दानवेंद मार्को उर्फ बब्बू पिता हरि मार्को निवासी अमदरी पुष्पराजगढ़ के रूप में की गई है। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा तैयार कर मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए शव को पीएम हेतु जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस को सूचना मिलने के पूर्व मृतक की बहन सुहानी मार्को उम्र 22 वर्ष ने अपने भाई के गुशुदगी की सूचना दर्ज कराने पहुंची थी, जहां उसने बताया था कि उसका भाई दो दिन पूर्व से लापता है। इस बीच ही पुलिस को उंजीर बगईचा के पास युवक के शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। 

बताया जाता है कि मृतक बब्बू मार्को वार्ड नंबर 14 में संचालित निहारिका ज्वेलर्स में काम करता था, जिसकी विवाह एक माह पहले हुआ था, और चार दिन पहले ही अपने गांव से अनूपपुर और किसी बात को लेकर परेशान था। आसपास के लोगो में जनचर्चा है कि युवक व्यवहार कुशल था, लेकिन शराब का आदी था, जहां मृतक का शरीर काला पड़ जाने के कारण संभावना जताई जा रही है कि जहरीली शराब पीने या फिर जहर के सेवन के कारण युवक की मौत हुई होगी। वहीं मृतक के परिजनों को सूचना मिलते ही पूरा परिवार कोतवाली थाना पहुंच कर युवक बब्बू मार्को का संदिग्ध हालत में शव मिलने पर हत्या की आंशका जाहिर करते हुए निष्पक्ष जांच करते हुए मांग की है। वहीं पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पवाॅर ने बताया की हर पहलुओं पर जांच की जा रही है, पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा, जिसके बाद आगे की जांच की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR