Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur News : महिला के साथ हुए दुष्कर्म पर मामला दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

dushkarm news, balatkar news hindi, Anuppur News, Anuppur Samachar,

बुधवार, 17 जुलाई 2024

/ by News Anuppur

दुष्कर्म पीड़िता की जेठानी पूर्व में उसी आरोपी पर छेड़छाड़ की दर्ज कराई थी शिकायत

अनूपपुर। महिला पुलिस थाना अनूपपुर में 28 वर्षीय महिला ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई गई। जहां शिकायत पर पुलिस ने 17 जुलाई को आरोपी चंद्रभान नामदेव पिता राधिका नामदेव निवासी वार्ड 10 पिपरिया के खिलाफ धारा 366, 376 के तहत मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है। इसके पूर्व भी महिला की जेठानी ने भी 3 जून को आरोपी चंद्रभान के खिलाफ मारपीट एवं छेड़छाड़ किए जाने की शिकायत पर कोतवाली पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा धारा 354, 294, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।
जानकारी के अनुसार फरियादिया ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत लेकर महिला थाना अनूपपुर पहुंची। जहां मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला थाना प्रभारी द्वारा पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पवॉर को सूचना दिया गया, जहां पुलिस अधीक्षक स्वयं महिला थाना पहुंचकर पूरे मामले से अवगत होते हुए कार्यवाही के संबंध में निर्देश दिए। महिला थाना प्रभारी विरेन्द्र तिवारी ने बताया कि फरियादिया ने लिखित शिकायत दर्ज कराई थी कि 10 मई 2024 को वह अपने ससुराल मे थी, जहां उसके पति से नोंकछोंक हो गई थी। रात लगभग 1 बजे चन्द्रभान नामदेव ने उसे फोन कर बोला की तुम्हारे माता-पिता लेने आये, जिसके बाद मै उसके साथ चली गई। जहां उसने दुल्हा तालाब के पास मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया और वहां से भाग गया। जिसके बाद मै अपने मायके आ गई और लोक लज्जा के कारण घटना के संबंध में किसी को नही बताया। 28 जून को जब मै अपने ससुराल वापस आई तो चंन्द्रभान नामदेव मेरे मायके में मेरी भाई-बहन को फोन लगाकर मेरे ससुराल वालो के बारे में झूठी शिकायत करने लगा, जिससे मेरे ससुराल वा मायके में विवाद की स्थिति बनने लगी, जिससे परेशान होकर मेरे साथ जबरन किए गए दुष्कर्म की करने पहुंची हॅू। जहां महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चन्द्रभान नामदेव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

फरियादी की जेठानी ने पूर्व भी छेड़छाड की दर्ज कराई थी शिकायत

दुष्कर्म पीडि़त महिला की जेठानी ने भी पूर्व में 3 जून 2024 को चन्द्रभान नामदेव पर मारपीट एवं छेड़छाड़ किए जाने की शिकायत कोतवाली अनूपपुर में दर्ज करवाई गई थी। जहां जेठानी ने आरोप लगाया गया था कि चन्द्रभान नामदेव द्वारा उसे रास्ते में रोकर उसकी देवरानी को घर से जबरन बाहर निकाल देने एवं उसे रखने की बात कहते हुए उससे अपशब्दो का प्रयोग करते हुए मारपीट कर छोड़छाड़ किया गया। जहां शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी चन्द्रभान नामदेव के खिलाफ धारा 354, 294, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR