Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Jaithari News : बाइक चोरी का एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

Bike Chor, Jaithari News, Jaithari Police, Anuppur News, Anuppur Samachar,

मंगलवार, 16 जुलाई 2024

/ by News Anuppur

अनूपपुर। जैतहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धनगवां के दर्रीटोला से चोरी हुई बाइक को पुलिस ने जब्त करते हुए दो आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज करते हुए मामले को विवेचना में लिया गया है। 

मामले की जानकारी के अनुसार फरियादी भारती शरण पिता दयाराम राठौर निवासी ग्राम क्योटार के पटौराटोला में ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके घर के बाहर खड़ी उसकी बाइक क्रमांक सीजी 16 सीडी 0885 को अज्ञात चोरो द्वारा चोरी कर लिया गया, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया। जहां 16 जुलाई को मुखबिर से सूचना मिली की शुभम सिंह राठौर पिता रामखेलावन राठौर उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम भदौरा थाना गौरेला जो कि चोरी की बाइक बेचने के फिराक में इधर उधर घुम रहा है। जहां सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी शुभम सिंह राठौर को पकड़ते हुए उसके कब्जे से चोरी की बाइक जब्त करते हुए उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने अपने एक अन्य साथी सागर सिंह राठौर निवासी ग्राम क्योटार के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार किया गया, जिसके बाद पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर शुभम सिंह राठौर को गिरफ्तार किया गया है, वहीं एक आरोपी सागर सिंह राठौर अब भी फरार है।

थाना प्रभारी जैतहरी प्रकाश चंद कोल ने बताया कि 10 जुलाई को दोनो आरोपियों ने माखन लाल पिता भद्दू राठौर निवासी ग्राम धनगवां के दर्रीटोला की बाइक क्रमांक सीजी 10 एआर 1397 को चोरी किया गया था, जिस पर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से उक्त चोरी की बाइक जब्त करते हुए दोनो आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की धारा 303 के तहत मामला दर्ज करते हुए दोनो आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया था, जहां पर दोनो आरोपी जमानत में थे। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR