Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

पत्नी ने पति पर लगाए संगीन आरोप, अपने दोस्त से जबरन कराया दुष्कर्म

Anuppur Crime News, Kotma News, Anuppur samachar, Anuppur News,

गुरुवार, 11 जुलाई 2024

/ by News Anuppur

 

महिला की शिकायत पर दोनो आरोपियों पर मामला किया गया दर्ज

अनूपपुर। कोतमा थाना क्षेत्र में पति ने अपनी पत्नी का दुष्कर्म अपने दोस्त से कराए जाने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राजा गुप्ता निवासी सेमरीहा एवं लवकेश बंसल निवासी सड्डी के खिलाफ धारा 450, 376, 376डी, 506 एवं अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम 1989 संशोधित 2015 की धारा 3(1)(डब्ल्यू), 3(2)(व्हीए), 3(2)(व्ही) के तहत मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लेते हुए दोनो आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।
जानकारी के अनुसार उक्त महिला ने एसपी कार्यालय पहुंच शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके पति के अपने दोस्त से जबरन दुष्कर्म करवाया है। जिस पर पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पवॉर ने उक्त महिला को महिला थाना भेजा गया। जहां महिला की शिकायत पर महिला थाना में महिला के पति और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर शून्य अपराध में कायम कर डायरी कोतमा थाना भेजी गई। जहां कोतमा पुलिस ने दोनो आरापियों के खिलाफ मामला कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। 
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पवॉर ने बताया कि 37 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 29 जून को मेरे पति अपने दोस्त राजा गुप्ता को खान खिलाने घर लेकर आया और दोनो एक साथ बैठकर खाना खा रहे थे। इस बीच मै अपने कमरे में सोने चली गई थी। रात लगभग 1 बजे मेरा पति ने कमरे का दरवाजा खुलवाया, मेरे दरवाजा खोलते ही मेरा पति का दोस्त कमरे में घुस आया और मेरे पति कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिये। जिसके बाद पति के दोस्त ने मेरे साथ जबरन दुष्कर्म करने लगा, मेरे विरोध करने पर उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। महिला ने अपने पति से बार-बार दरवाजा खोलने के लिये चिल्ला रही थी, लेकिन पति ने दरवाजा नहीं खोला लगभग 1 घंटे बाद मेरे पति ने दरवाजा खोला, जिसके बाद उसका दोस्त कमरे से बाहर निकल कर वहां से चला गया। 
जिसके बाद मैने अपने पति और उसके दोस्त की रिर्पोट करने की बात कही गई, तो मेरे पति ने भी जान से मारने की धमकी दी गई। मुझे जब भी मौका मिलता, तो मैं रिपोर्ट करने के लिए घर से निकलती तो मेरे पति मुझे रास्ते से मुझे पकड़ कर वापस घर लेकर आ जाते थे। जिसके बाद मैन अपने साथ हुए घटना की जानकारी अपनी बेटी को फोन के माध्यम से दी और पति से छिप कर रिपोर्ट करने पहुंची हॅू। वहीं शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लेते हुए दोनो आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पतासाजी की जा रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR