Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur News: कोतवाली में पदस्थ एएसआई से रक्षा करने युवक ने एसपी से लगाई गुहार

Anuppur Police, Anuppur News, News Anuppur, Anuppur Samachar,

शनिवार, 24 अगस्त 2024

/ by News Anuppur

मामला राय पेट्रोल पंप में अश्लील शब्दो के साथ झूठे मामले में फंसाने की धमकी का

अनूपपुर। देश भक्ति जनसेवा का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस अब जन सुरक्षा को छोडक़र पेट्रोल पंप में काम करने वाले गरीब वा असहाय युवक के साथ बिना किसी कारण के आमर्यादित अपशब्दो का प्रयोग करते हुए मारपीट पर उतारू होने तथा झूठे मामले में फंसा देने की धमकी दी गई। जिसके बाद पीडि़त ओंमकार यादव उर्फ सोनू पिता रामखेलावन निवासी ग्राम मौहरी ने उक्त मामले की लिखित शिकायत 24 अगस्त को पुलिस अधीक्षक मोती उर रहमान से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पूरा मामला जिला मुख्यालय में संचालित राय फिलिंग सेंटर का बताया जा रहा है, जहां कोतवाली थाना अनूपपुर में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक आर.एन. तिवारी द्वारा अपने बाइक में पेट्रोल डलाने पहुंचे, जहां पेट्रोल पंप के सहायक मैनेजर ओंमकार यादव के साथ सिर्फ उसकी एक मुस्कान के लिए अभद्रता कर बैठे और अपशब्दो का प्रयोग कर झूठे मामले में फंसाने की धमकी तक दे दी गई।
मामले की जानकारी के अनुसार पीडि़त ओमकार यादव ने लिखित शिकायत में बताया कि वह राय फिलिंग सेंटर में सहायक मैनेजर के पद पर कार्यरत है। 21 अगस्त को पेट्रोल पंप में नोजलमैन कम होने कारण तेल लेने वाले व्यक्तियों की भीड़ अधिक होने पर ओमकार स्वयं नोजल पकडक़र नोजलमैन के साथ तेल देने में उसका सहयोग करने लगा। इसी बीच दोपहर लगभग 4.30 एएसआई रामनारायण तिवारी वर्दी में बाइक से पेट्रोल पंप तेल डलवाने पहुंचे थे, जहां उसके द्वारा अन्य ग्राहको को तेल दिया जा रहा था, उसी समय एएसआई आर.एन. तिवारी अचानक ही ओमकार यादव को हंस क्यो रहा है की बात कहते हुए गाली-गलौज करने लगे। पीडि़त ने बताया कि कारण पूछे जाने पर एएसआई श्री तिवारी द्वारा अपनी कमर में रखी पिस्तौल में हाथ लगा निकालने का प्रयास किया गया तथा पेट्रोल पंप के मालिक का नाम पूछते हुए उन्हे में ठीक करने की बात कहते हुए धमकी भरे लहजे में मेरे साथ मारपीट पर उतारू होने तथा किसी भी झूठे मामले में फंसा देने की बात कही गई। उस दौरान राय पेट्रोल पंप में काम करने वाले सभी कर्मचारी व पेट्रोल डलाने आए ग्राहकों की भीड़ लगी थी। बार-बार निवेदन के बाद भी एएसआई ने मुझे लगातार सार्वजनिक स्थान पर अश्लील शब्दो का प्रयोग किया गया। 
पीडि़त ने शिकायत में बताया कि घटना के कुछ समय बाद ही मेरे द्वारा सूचना थाना प्रभारी अरविंद जैन को दी गई, लेकिन उनके द्वारा किसी अन्य कार्य में व्यस्थ होने तथा थाने आकर जानकारी देने की बात कही गई। जिसके बाद शाम लगभग 7 बजे थाना पहुंचा, जहां थाना प्रभारी किसी अन्य काम से बाहर होने के कारण मुलाकात नहीं हो सकी। जिसके बाद पीडि़त ओमकार यादव ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि एएसआई आर.एन. तिवारी द्वारा कभी भी मुझे फर्जी मामले में फंसाया जा सकता है, जिस पर एएसआई से मेरी रक्षा की जावे।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR