Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur News: पुलिस को चुनौती देकर चोरो ने सूने मकान को फिर बनाया निशाना

Anuppur News, Anuppur Samachar, Chori News,

गुरुवार, 22 अगस्त 2024

/ by News Anuppur

7 लाख से सोने एवं चांदी के जेवरात सहित नगद की चोरी

अनूपपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र लगातार सूने घर में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है, जिसे रोक पाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। जहां पॉलीटेक्रिक कॉलेज के पास 19 अगस्त को सारिका पटेल के सूने घर का ताला तोडक़र अज्ञात चोरो द्वारा लगभग 7 लाख के चोरी की घटना की घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं 11 अगस्त को वार्ड क्रमांक 13 बस्ती रोड पुलिस कॉलोनी अनूपपुर के पास स्थित दीपक सोनी के सूने मकान का ताला तोडक़र अज्ञात चोरो द्वारा लगभग 25 लाख के सोने चांदी सहित नगद की चोरी कर ली गई। जहां पुलिस सिर्फ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है। पूरे मामले में चोरो द्वारा दो बड़ी चोरियों को लगातार अंजाम देकर पुलिस को एक बड़ी चुनौती दी है। 

मामले की जानकारी के अनुसार सारिका पटेल पति रामप्रकाश पटेल उम्र 34 वर्ष ने 20 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई कि 19 अगस्त की सुबह लगभग 7 बजे वह अपने घर में ताला बंद कर अपने भाई को राखी बांधने ग्राम रक्शा गई हुई थी, वहीं राखी का त्यौहार होने के कारण उसके मकान में रहने वाले दो किराये दार भी अपने-अपने घर चले गए थे। 20 अगस्त की सुबह लगभग 8 बजे अपने घर वापस आने पर देखा तो उसके घर के तीन कमरों का ताला टूटा हुआ था, जहां कमरे की अलमारी को तोडक़र अज्ञात चोरो द्वारा अलमारी में रखे सोने एवं चांदी के जेवरात जिसके एक सोने का हार, दो नग सोने के टप्स, दो नग कान का झूमका, एक नग सोने का लॉकेट वा दो नग चांदी की पैजेब, 10 नग चांदी का चूड़ा, दो चांदी की पायल तथा 50 हजार नगद अनुमानित कीमत 7 लाख की चोरी कर ली गई। 

पीछे से दाखिल होकर छत की सीढ़ियों से पहुंचे मकान में  

फरियादिया ने बताया कि उनके घर में चोर पीछे की तरफ से छत पर चढ़े थे और सीढ़ी से घर में घुसकर चोरी की घटना का अंजाम दिए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस सहित डॉग स्क्वॉट एवं फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR