Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur News: रैकी कर सूने मकान में चोरी के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो फरार

Anuppur Crime News, Anuppur News, Anuppur Samachar,

शनिवार, 24 अगस्त 2024

/ by News Anuppur

चोरी करने मकान में घुसे चोरो का बाहर से महिला आरोपी कर  रही थी सहयोग

अनूपपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पॉलीटेक्रिक कॉलेज निवासी सारिका पटेल के सूने मकान का ताला तोडक़र सोने चांदी के जेवरात सहित नगद की चोरी के मामले का पुलिस ने 24 अगस्त को खुलासा किया गया है। जहां घटना के समय रात के समय देखी गई महिला को पुलिस ने संदेह के आधार पर पकड़ा, जिसने पूरे मामले का खुलासा करते हुए चोरो का सहयोग करने की कहानी पुलिस से बयां की, लेकिन लाखों की चोरी में आरोपी से सिर्फ कुछ चांदी के जेवरात ही जब्त हो सके है। वहीं दो अन्य आरोपियों गोलू गोड़ पिता स्व. श्यामलाल गोड़ उम्र 21 वर्ष निवासी चंदासटोला एवं उसके एक अन्य साथी फरार बताए जा रहे है, जिनकी हर संभावित ठिकानों में पता तलाश की जा रही है। जिनकी गिरफ्तारी के बाद चोरी के अन्य कीमती जेवरात जब्त होने की संभावना है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ाई महिला

जानकारी के अनुसार 19 अगस्त की दरम्यिानी रात सारिका पटेल के सूने मकान में हुई सोने-चांदी के जेवरात सहित नगद 50 हजार की चोरी पर पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। जहां घटना के समय कलावती उर्फ कलिया बाई गोड़ पति स्व. श्यामलाल गोड़ उम्र 58 वर्ष निवासी चंदासटोला कैमरे में कैद नजर आई। जिसके बाद पुलिस ने उक्त महिला को संदेह के आधार पर पकड़ते हुए उसे थाना लाकर सख्ती के साथ पूछताछ की गई, जहां उसने अपने बहन के लडक़े गोलू सिंह गोड़ पिता स्व. श्यामलाल गोड़ उम्र 21 वर्ष ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया जाना स्वीकार किया गया। 

पहले की रैकी फिर चोरी को दिया अंजाम

जानकारी के अनुसार महिला कलावती गोड़ घटनास्थल के पास त्रिवेणी जायसवाल के निर्माणाधीन मकान में टपरा बनाकर चौकीदारी का काम करती थी, पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके बहन के लडक़े गोलू सिंह गोड़ पिता स्व. श्यामलाल गोड़ उम्र 21 वर्ष जिसके माता पिता के निधन हो जाने के बाद गोलू सिंह गोड़ अपने मौसी के साथ चंदासटोला में ही रहता था। जहां गोलू अपने एक अन्य साथी के साथ सूने मकान में चोरी करना घुस गया और चोरी करते समय उसकी मौसी कलावती मकान के आसपास रहकर बाहर से उनका सहयोग करती रही और चोरी की घटना को सफलता पूर्वक अंजाम देकर तीन मौके से भाग निकले। 

सामान जब्त करने पुलिस को करते रहे गुमराह

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने 24 अगस्त को प्रेस नोट जारी कर सिर्फ एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया जाना बताया गया, जबकि पुलिस ने दूसरे आरोपी गोलू सिंह गोड़ को भी गिरफ्तार कर चुकी है। पूछताछ में दोनो आरोपियों ने चोरी करना तो स्वीकार कर लिया, लेकिन चोरी के समान की बरामदगी कराने पुलिस को लगातार भ्रमित कर अनूपपुर के लगभग आधा दर्जन सोनी-चांदी के दुकानो में जेवरात बेचना बताया गया, जहां पुलिस उनके बताए अनुसार सभी दुकानों में लगे सीसीटीवी की जांच की गई। हर बार आरोपियों द्वारा पुलिस को गुमराह करती रही, हर बार नए-नए लोगो के नाम सामने लाये गये। लेकिन तस्दीक के बाद हर बार पुलिस के हाथ खाली रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR