Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur News: छात्रा को जबरन शराब पिलाकर प्राचार्य ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Principal Raped a Student, Rape News Anuppur, Anuppur Samachar, Anuppur News,

सोमवार, 26 अगस्त 2024

/ by News Anuppur

सहायक आयुक्त ने तत्काल प्राचार्य को विद्यालय से हटाते हुए निलबंन हेतु भेजा प्रस्ताव

अनूपपुर। थाना करनपठार क्षेत्र में गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला घिनौना मामला सामने आया है, जहां प्राचार्य ने 12वीं की ओपन परीक्षा का फार्म भरवाने के नाम पर 19 वर्षीय छात्रा को पहले तो शराब पिलाई फिर उसके साथ खंडहर नुमा स्कूल में लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद छात्रा ने अपने परिजनों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए थाना पहुंच प्राचार्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जहां शिकायत पर पुलिस ने आरोपी उदय नारायण सिंह बघेल के खिलाफ धारा 64(2)(ख) बीएनएस एवं 3(2)(1) एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की पता तलाश में जुट गई है। वहीं पूरे मामले में सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग ने तत्काल कार्यवाही करते हुए प्राचार्य को विद्यालय से हटाते हुए निलबंन की कार्यवाही हेतु संभागीय कार्यालय को पत्र प्रेषित किया गया हैं।
मामले की जानकारी के अनुसार एसडीओपी पुष्पराजगढ़ नवीन तिवारी ने बताया कि थाना करनपठार क्षेत्र में निवास करने वाली 19 वर्षीय छात्रा जो कि 9वीं एवं 10वीं की पढ़ाई अपने गांव तथा 11वीं की पढ़ाई शहडोल के शासकीय विद्यालय से पूरी की थी। जो इस वर्ष 12वीं की परीक्षा ओपन बोर्ड से देना चाहती थी। 23 अगस्त को वह ओपन परीक्षा के लिए फार्म भरवाने के लिए खमरोध विद्यालय गई, जहां उसकी मुलाकात स्कूल के प्राचार्य उदय नारायण सिंह बघेल से हुई। जहां प्राचार्य ने छात्रा से कहा कि फार्म भरने के लिए उसे शहडोल जाना पड़ेगा और उसे अपने साथ शहडोल ले जाने की बात कही गई। लेकिन शहडोल ले जाने के बजाए आरोपी शिक्षक उसे दलदली के एक पुराने खंडहरनुमा स्कूल भवन में ले गया। जहां पहुंचने पर उसने छात्रा का मोबाइल छीन लिया और उसे जबरन शराब पिलाने लगा। छात्रा ने जब इसका विरोध किया, तो शिक्षक ने उसके साथ मारपीट की और फिर उसे एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद छात्रा किसी तरह से अपने आप को वहां से बचाकर भागी और अपने घर पहुंचकर परिजनों घटना की पूरी जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों के साथ छात्रा ने थाना करनपठार में शिकायत दर्ज कराई। जहां छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक उदय नारायण सिंह बघेल के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपी तलाश में जुट गई है। 
पुलिस अधिक्षक अनूपपुर मोतीउर रहमान ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है, जो आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हो गई है। उन्होंने आश्वासन दिया कि आरोपी को जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR