Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur News: छात्रा से हैवानियत करने वाला आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

Crime News, Anuppur News, Anuppur Samachar News,

गुरुवार, 29 अगस्त 2024

/ by News Anuppur

मामला छात्रा को जबरन शराब पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला

अनूपपुर। गुरू-शिष्य के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाले माध्यमिक शिक्षक पीटीआई प्रभारी प्राचार्य खमरौध उदय नारायण ङ्क्षसह बघेल पिता स्व. शंकर सिंह उम्र 51 वर्ष निवासी एमपीईबी कॉलोनी शहडोल को गिरफ्तार कर लिया गया है। जहां मामला संगीन वा अति संवेदनशील होने तथा पीडि़त छात्रा द्वारा 48 घंटे में आरोपी प्राचार्य की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक मोतीउर रहमान ने आरोपी को पकडऩे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इसरार मन्सूरी की अध्यक्षता में 11 सदस्यीय एसआईटी टीम का गठन किया गया था। जहां लगातार हर संभावित ठीकानो में टीम ने दबिश देते हुए 29 अगस्त को शहडोल-अनूपपुर मुख्य मार्ग से गिरफ्तार किया गया है। 
पुलिस कार्यालय सभागार में पुलिस अधीक्षक मोतीउर रहमान ने प्रेस कांफ्रेंस कर छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी प्रभारी प्राचार्य की गिरफ्तारी के संबंध जानकारी दी गई। उन्होने बताया कि छात्रा कक्षा 12वीं की ओपन परीक्षा फार्म भरने के लिए 23 अगस्त की दोपहर लगभग 4 बजे थाना करनपठार अंतर्गत शासकीय उमा. विद्यालय खमरौध में प्रभारी प्राचार्य उदय नारायण ङ्क्षसह बघेल से मिली थी। जहां छात्रा को फार्म भरवाने के नाम पर अपने चार पहिया वाहन से शहडोल ले जाने के लिए निकले और छात्रा को दलदली गांव के स्कूल और वहां से पड़मनिया स्कूल पुराना विद्यालय भवन ले जाकर छात्रा को पहले जबरन शराब पिलाई और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और 24 अगस्त की दोपहर लगभग 12 बजे मुझे शहडोल में छोड़ दिया। जहां शहडोल से बस में बैठकर अपने घर शाम 5 बजे पहुंची और अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी देते हुए 26 अगस्त को करनपठार थाना पहुंचकर प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराई। 
पुलिस अधीक्षक मोतीउर रहमान ने बताया कि आरोपी प्रभारी प्राचार्य की गिरफ्तारी हेतु हर संभावित स्थानों पर दबिश दी गई थी, लेकिन आरोपी उदय नारायण ङ्क्षसह बघेल का उनके परिवार एवं सोसाइटी में काफी विवादित होने के कारण टीम को उसकी गिरफ्तारी के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ी। इसके साथ ही एसपी ने शासकीय उमा. विद्यालय पड़निया पहुंचकर वहां अध्यनरत छात्र-छात्राओं को लैंगिक अपराधों के प्रति जागरूक भी किया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR