Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Jaithari News: झाडिय़ों में मिला अर्धनग्र हालत में तीन दिन पुराना महिला का शव, हत्या का आशंका

suspicion of murder Jaithari, Anuppur News, Jaithari News, Anuppur Samachar,

शुक्रवार, 23 अगस्त 2024

/ by News Anuppur

संदिग्ध से पुलिस कर रही पूछताछ, पीएम रिपोर्ट के बाद हो सकेगा हत्या के कारणों का खुलासा

अनूपपुर। जैतहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चोलना के हायर सेकेण्ड्री स्कूल के पास झाडिय़ों में दो से तीन दिन पुराना 26 वर्षीय महिला का अर्धनग्र हालत में शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल वा शव का निरीक्षण करते हुए शव की शिनाख्त हेतु आसपास के लोगो से की गई, जहां महिला की शिनाख्त जानकी भरिया पति विजय बैगा 26 वर्षीय के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जैतहरी भेजा गया। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने संदेह के आधार पर महिला के पति विजय भरिया को पकड़ते हुए उससे सख्ती के साथ पूछताछ की जा रही है। 
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक मोती उर रहमान ने बताया कि मृतिका जानकी भरिया का शव उसके घर के बाड़ी में झाडिय़ों के पास मिला है। शव दो से तीन दिन पुराना होने तथा घटना स्थल वा शव के निरीक्षण पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। फॉरेंसिक टीम द्वारा घअना स्थल की जांच कर साक्ष्यों को एकत्र किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मृतिका जानकी भरिया  की ससुराल ग्राम खांडा रामपुर में है तथा मृतिका के माता-पिता हैदराबाद में काम करते है, जिसके कारण वह अपने मायका चोलना में ही अपने पति विजय बैगा के साथ रहती थी। ग्रामीणों ने बताया कि मृतिका पति विजय बैगा अपने दो बच्चो के साथ बुधवार की सुबह बस में बैठ कर जाते हुए देखे है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि पति-पत्नी के बीच विवाद में मंगलवार-बुधवार की दरम्यिानी रात पति द्वारा हत्या कर उसे घर के बाहर झाडिय़ों में फेंक कर अपने दोनो बच्चों को लेकर अपने घर रामपुर खांडा चला गया होगा। फिलहाल पुलिस हर पहलुओं पर नजर रखे हुए है तथा पति को संदेह के आधार पर थाना लाते हुए पूछताछ कर रही है।

इनका कहना है

संदेह के आधार पर महिला के पति को पकड़ते हुए उससे सख्ती के साथ पूछताछ की जा रही है, इसके साथ ही सभी पहलु पर नजर रखी जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

मोती उर रहमान, पुलिस अधीक्षक अनूपपुर

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR