Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

Anuppur News: अफवाह निकली वेंकटनगर से दो एएसआई को लाईन हाजिर करने की सूचना

Asi Line Attach, Anuppur News, Anuppur Samachar, Anuppur Police News, Vekatnagr News,

शनिवार, 7 सितंबर 2024

/ by News Anuppur

एसपी ने बताया किसी को नही किया गया लाईन हाजिर

अनूपपुर। वेंकटनगर चौकी में पदस्थ दो एएसआई सुरेन्द्र अहिरवार एवं अरविंद राय को लाईन हाजिर कर दिए जाने की सूचना जिले भर में फैल गई। जिस पर दोनो एएसआई पर अनूपपुर से बिलासपुर जा रही प्लस्टिक और शीशी लोड़ ट्रक से 5 हजार रूपए मांगे जाने की शिकायत एसपी को मिली थी। लेकिन इस पूरे मामले में एसपी मोती उर्र रहमान ने उसे अफवाह बताया है। जानकारी के अनुसार दोनो कार्यवाहक सहायक उपनिरीक्षक को एसपी ने 2 सितम्बर को पुलिस लाईन से वेंकटनगर चौकी के लिए नवीन पदस्थापना की थी।
 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 7 सितम्बर को वेंकटनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रक क्रमांक सीजी 10 बीएन 9187 में प्लस्टिक और शीशी की आड़ में स्क्रेप और तांबा का अवैध तरीके से परिवहन सिंकू कबाड़ी द्वारा करते हुए बिलासपुर भेजा जा रहा है। जहां सूचना पर वेंकटनगर चौकी प्रभारी अमरपाल यादव की उपस्थिति में उक्त ट्रक को सुबह लगभग 7 से 8 बजे की बीच रोका गया। सूचना पर मजदूरों को बुलाकर ट्रक की तलाशी ली गई। जहां तस्दीक के दौरान ट्रक में सूचना गलत मिलने पर उक्त ट्रक को दो घंटे बाद छोड़ दिया गया। लेकिन किसी ने उक्त ट्रक से दोनो एएसआई द्वारा 5 हजार रूपए मांगने की शिकायत एसपी मोती उर्र रहमान से कर दी। 

लेकिन पूरे मामले में जब एसपी मोतीउर्र रहमान से जानकारी ली गई तो उन्होने इस खबर को अफवाह बताया है, तथा वेंकटनगर से किसी भी एएसआई को लाईन हाजिर नही किए जाने की संबंध में जानकारी दी गई। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR