Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

शशि एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष महेश नापित पर रेप का मामला दर्ज, गिरफ्तार

Rape Case Registered, Anuppur Samachar, Anuppur News,

सोमवार, 2 सितंबर 2024

/ by News Anuppur

 

मुख्यमंत्री उत्कृष्ट स्वयं सेवी संगठन का पूर्व मुख्यमंत्री से 1 लाख का मिला था पुरूस्कार

अनूपपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र में फिर एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां 37 वर्षीय महिला को शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाने से महिला वर्ष 2003 अक्टूबर माह में गर्भवती होने तथा 31 जुलाई में पुत्र होने के बाद आरोपी उसे अपना पुत्र मानने तथा शादी करने से मना करते हुए मुझे जान से मारने की धमकी देने पर महिला ने रेप की शिकायत दर्ज करवाई, जहां आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। रेप करने वाला शख्स और कोई नही बल्कि शशि एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष महेश प्रसाद नापित पिता स्व. कमला प्रसाद नापित निवासी वार्ड 15 जैतहरी था, जिसे 27 नवम्बर 2017 में मुख्यमंत्री उत्कृष्ट स्वयं सेवी संगठन का पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा 1 लाख रूपए पुरूस्कार प्रदान किया गया था। इतना नही आरोपी सोशल वर्कर के साथ ही मुख्यमंत्री समुदाय नेतृत्व विकास में मेंटर, जन अभियान परिषद में परामर्शदाता तथा पूर्व में गायत्री विद्या शिशु मंदिर का संचालक करता था। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 376(2)(एन) एवं 506 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी महेश प्रसाद नापित को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

यह है मामला 

पीडि़ता ने बताया कि वर्ष 2012 में उसकी पहचान गायत्री विद्या शिशु मंदिर के संचालक महेश नापित से अपने बच्चों के एडमिशन के समय हुई थी, जहां बच्चों की पढ़ाई को लेकर उनकी बातचीत फोन पर होने लगी तथा धीरे-धीरे पहचान बढ़ी तो महेश प्रसाद का उसका घर आना जाना होने लगा था। वर्ष 2021 में जब कोविड़ के दौरान लाकडाउन होने पर जब बच्चे घर पर नही थे तो वार्ड नंबर 13 अनूपपुर में किराए के मकान में आया और जबरन दो बार शारीरिक संबंध बनाया और उसके बाद से लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा और इसकी शिकायत थाने में करने को बोलने पर बदनामी का डर और पति से तलाक के बाद मिलने वाला खाना बंद हो जाने की धमकी देता साथ ही आश्वासन देता रहा की मै तुम्हारी आर्थिक रूप से मदद तथा बाद में तुमसे शादी करने की बात कहता रहा। 

अब अपने पुत्र को मानने से किया इंकार

महिला ने बताया कि लगातार शादी के आश्वासन देने और लगातार शारीरिक संबंध बनाने से वर्ष 2023 में मै गर्भवती हो गई थी, जिसके बाद 31 जुलाई 2024 को मुझे जबलपुर मेडिकल कॉलेज में पुत्र हुआ तब से महेश प्रसाद मुझसे दूरी बनाने लगा तथा यह मेरा बच्चा नही है कहते हुए शादी करने से इंकार करते हुए मुझे जाने से मारने की धमकी देने लगा। 

वर्ष 2016 में अपने पति से हुई अलग

फरियादिया ने बताया कि वर्ष 2003 में उसकी शादी रीति रिवाज के साथ हुई थी, जिससे उनके दो बच्चे है। 13 वर्षो के साथ रहने के बाद पति से मनमुटाव हो जाने पर वर्ष 2016 में मै अपने पति से अलग हुई और अनूपपुर में वार्ड 13 में किराए के मकान में अपने दोनो बच्चों के साथ रहने लगी थी। जहां पति से अलग होने और मेरे अकेले होने का फायदा उठाते हुए महेश नापित ने मुझसे अपनी पत्नी को जल्द तलाक देकर शादी करने का आश्वासन देता रहा और लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। 

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR