Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

चोरी के प्रयास में घर में घुस रहा युवक कुएं में गिरा, पुलिस ने किया रेस्क्यू

Anuppur Police, Anuppur News, Anuppur Samachar,

गुरुवार, 17 अक्तूबर 2024

/ by News Anuppur

अनूपपुर। कोतवाली अनूपपुर में एक एैसा मामला सामने आया, जहां ऊपर कुआं नीचे खाई वाली कहावत चरितार्थ होती है। घटना में जहां चोरी के प्रयास से घर में घुस रहे चोर ने मकान मालिक की आवाज सुनकर उल्टे पांव भागा और सीधे कुएं में जा गिरा। जहां कुएं के अंदर एक जहरीला सांप भी था। जिसकी सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को रात में ही कुएं से निकाल कर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद जैन ने बताया कि बुधवार-गुरुवार की रात सीताशरण तिवारी के खेत में बने मकान के गेट से एक युवक चोरी के लिए अंदर आ रहा था। उसके अंदर आने पर मकान मालिक ने आवाज दी, जिससे डर कर युवक भागा और पास में बने गहरे कुएं में गिरा। जिसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस ने देखा कि युवक गहरे कुएं में पत्थर के सहारे लटका हुआ हैं, जिसमें एक सांप भी मौजूद था। पुलिस ने युवक को रात में ही कुएं से निकाल कर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि युवक 23 वर्षीय सम्भर सिहं ग्राम पौनी थाना करनपठार का रहने वाला है। वह पल्लेदारी का काम करता है। चंदास नदी के ऊपर शराब पीने के बाद नशे की हालत में वह खेत में बने घर के गेट पर चला गया था। जब मकान मालिक के चिल्लाने की आवाज आई तो युवक घबराकर भागा और कुएं में गिर गया। तभी पीछा करते हुए खेत मालिक ने पानी में छपाक की आवाज सुनकर घटना की सूचना पुलिस को दी।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR